मनोरंजन

माल का मतलब ड्रग्स नहीं

हैश और बीड वाले मैसेज पर साधी चुप्पी- सूत्र

मुंबई/दि.२६– नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो(NCB) ने आज बॉलीवुड के तीन बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका पादुकोण सुबह 10 बजे तक एनसीबी ऑफिस पहुंच गई थीं, जबकि श्रद्धा कपूर 12 बजे तक और सारा अली खान 1 बजे तक पहुंची हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं.
एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से सबसे पहले लोगों के सामने आई ड्रग्स चैट के बारे में पूछा, जिसमें वह माल के बारे में पूछ रही हैं और हैश मंगा रही हैं. दीपिका ने इस सवाल को जवाब देने से बचती रहीं. फिर उन्होंने इस चैट में शामिल होने के लिए मना कर दिया, लेकिन जब एनसीबी उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को उनके सामने बैठाया, तो उन्होंने काफी बहस के बाद इसे स्वीकार कर लिया कि उन्होंने माल मंगाया.
लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस माल का मतलब कुछ और बताया है. उन्होंने कहा कि वह व्हाट्सएप चैट में जिस माल की बात कर रही हैं, वो ड्रग्स नहीं है बल्कि कुछ और है. दीपिका पादुकोण भले ही इस सवाल का गोल-मोल जवाब दें. लेकिन बीड के बजाय हैशिश की मांग पर सफाई नहीं दे पाई हैं. एनसीबी उनसे सख्ताई से पूछताछ कर रही हैं.
बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं. वह जया साहा के साथ काम करती हैं.

Related Articles

Back to top button