मनोरंजन

‘Maidaan’ और ‘RRR’ अब नहीं होंगी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश

अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी

मुंबई/दि. 24 – कुछ समय पहले ही यह खबर सामने आई थी कि एसएस राजामौली अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को उसी दिन रिलीज कर रहे हैं, जिस दिन बॉनी कपूर द्वारा निर्मित फिल्म ‘मैदान’ रिलीज हो रही है. दोनों फिल्मों में एक चीज कॉमन है. वो है- अजय देवगन. अजय देवगन दोनों ही फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन की ‘मैदान’ 13 अक्टूबर, 2021 को रिलीज हो रही है. हालांकि, अब यह खबर सामने आई है कि ‘आरआरआर’ और ‘मैदान’ अब बॉक्स ऑफिस पर क्लैश नहीं होंगी.
इस खबर से फिल्ममेकर्स और अजय देवगन के फैंस को थोड़ी राहत पहुंची है, क्योंकि एक्टर के फैंस के लिए रिलीज के वक्त यह फैसला करना मुश्किल हो जाता कि वह पहले कौनसी फिल्म देखें. जब राजामौली की ‘आरआरआर’ के भी इसी तारीख पर रिलीज करने की बात सामने आई तो बॉनी कपूर इस बात से काफी खफा हो गए थे. टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘आरआरआर’ का काम पूरा होना अभी बाकी है, इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल अप्रैल तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. फिल्म का वीएफएक्स और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अभी भी बाकी है.

वहीं, ‘मैदान’ के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी होनी अभी बाकी है. 20 अगस्त को फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हुई. 3 दिन पहले फिल्म का ये शेड्यूल पूरा हो गया है. अब बाकी की शूटिंग अक्टूबर में पूरी होगी, क्योंकि इस हिस्से के लिए बड़े एरिया की जरूरत है. फिलहाल, अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि 13 अक्टूबर को ‘मैदान’ रिलीज होगी भी या नहीं. क्योंकि ताउते तूफान के बाद बर्बाद हुए मैदान के सेट से फिल्ममेकर्स को काफी नुकसान पहुंचा था और शूटिंग तो प्रभावित हुई ही थी. इसलिए फिर से शूटिंग शेड्यूल रखा जाना है.
बॉनी कपूर द्वारा निर्मित और अजय शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा कीर्ति सुरेश, प्रियामणि और गजराज राव अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, आरआरआर की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. आरआरआर और मैदान, दोनों ही इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्में हैं. दिग्गज कलाकारों से लैस इन फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button