मनोरंजन

मनोज बाजपेयी लेकर आएंगे The Family man 3

बताया फैंस को कितना करना पड़ेगा इंतजार

नई दिल्ली/दि. 9 –  मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 4 जून को ये सीरीज एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. जिसके आखिरी में फैंस को हिंट दी गई है कि सीरीज का तीसरा सीजन भी आएगा. दूसरे सीजन को मिल रहे प्यार के बाद मनोज बाजपेयी ने फैंस को बता दिया है कि कितने समय बाद वह द फैमिली मैन 3 को लेकर आएंगे. जिसके बाद से फैंस और एक्साइटिड हो गए हैं. मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड बबल्स को दिए इंटरव्यू में सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर बात की. सीरीज में मनोज एक सीक्रेट एजेंट श्रीकांत तिवारी के किरदार में नजर आए हैं. उन्होंने कहा- लॉकडाउन के चलते इस समय राइटर के लिए कोई जगह नहीं है. पहले एक बार पूरा देश खुल जाए उसके बाद वे काम करना शुरू करेंगे. मुझे आशा है कि वह एमेजॉन के साथ इसे आगे लेकर जाएंगे.

  • कहानी है तैयार

मनोज बाजपेयी ने कहा जब मेकर्स को एमेजॉन की तरफ से हरी लाइट मिल जाएगी तब वह कहानी को स्क्रीनप्ले में बदलना शुरू कर देंगे क्योंकि कहानी उनके पास तैयार है. उन्होंने कहा अगर सभी रहा तो डेढ़ साल या उससे ज्यादा समय में तीसरा सीजन तैयार हो जाएगा. आपको बता दें द फैमिली मैन के पहले सीजन में मुंबई, दिल्ली और कश्मीर में शूट हुआ था. दूसरा सीजन चेन्नई, लंदन, मुंबई और दिल्ली में. उम्मीद है तीसरे सीजन की शूटिंग नॉर्थईस्टर्न स्टेट में होगी. मेकर्स राज निधिमोरू और कृष्णा डीके बाकी सीरीज पर भी काम करना चाहते हैं. तीसरे सीजन पर काम करने से पहले वह शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज पर काम करेंगे.

  • सामंथा अक्किनेनी ने किया है डेब्यू

साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी ने भी इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. सामंथा की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जा रहा है. सामंथा की क्रिटिक के साथ फैंस ने भी बहुत तारीफ की है. सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ में पोस्ट वायरल हो रहे हैं.

  • विवादों का बनी थी हिस्सा

मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह विवादों का हिस्सा बन गई थी. सामंथा के आतंकवादी का किरदार को लेकर विवाद उठा था. जिसकी वजह से इसे साउथ में बैन करने की मांग उठी थी. विवाद के बाद मेकर्स ने स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि सीरीज में ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है जिससे लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचे.

Related Articles

Back to top button