मनोरंजन

कई लोग मुंबई आते हैं और नाम कमाते हैं

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कसा कंगना पर तंज

मुंबई/दि.७– कंगना-शिवसेना विवाद में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी सामने आ गए हैं. उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कई लोग मुंबई आते हैं और नाम कमाते हैं. वो लोग मुंबई का कर्ज तक नहीं चुकाते.
उद्धव ठाकरे ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ नहीं हैं जहां से वे अपना रोजगार, काम धंधा शुरू करते हैं. विधानसभा में शोक प्रस्ताव पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने किसी का नाम लिए बिना कहा, ”कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ होते हैं जहां पर वे जीविकोपार्जन करते हैं लेकिन कुछ लोग नहीं होते हैं.
यह टिप्पणी उन्होंने पूर्व शिवसेना विधायक और मंत्री अनिल राठौर को श्रद्धांजलि देते हुए की जिनकी मौत हाल में हुई थी. मुख्यमंत्री ने कहा, ”अनिल भईया राजस्थान से आए और महाराष्ट्र को अपना घर बनाया. वह कट्टर शिवसैनिक थे.
वहीं महाराष्ट्र के राहत एवं पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने केंद्र द्वारा कंगना रनौत को वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के फैसले को राजनीति से प्रेरित करार दिया है. विजय ने कहा कि केंद्र का फैसला राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, कंगना भाजपा का ‘तोता’ हैं. मंत्री ने कहा, ”कंगना को सुरक्षा देकर केंद्र और भाजपा ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणी का समर्थन किया है. यह राज्य के लोगों के साथ विश्वासघात है.

Related Articles

Back to top button