मनोरंजन

शादीशुदा करण मेहरा का चल रहा था अफेयर

पत्नी निशा रावल ने किया चौंका देने वाला खुलासा

नई दिल्ली/दि. 1 – करण मेहरा मामले में आखिरकार उनकी पत्नी निशा रावल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 1 जून को अपने मुंबई के गोरेगांव में स्थित बिल्डिंग प्रेमिसेस में की गई कॉन्फ्रेंस में करण मेहरा की पत्नी निशा ने अपनी पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसमें से करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का चौंका देने वाला इल्जाम भी लगाया गया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में निशा ने कहा है कि आप सबका रिश्ता मुझसे इतने सालों से रहा है, हम हमेशा रेड कारपेट्स में, वैलेंटाइन्स डे पर मिले हैं. लेकिन ये काफी ज्यादा शर्मनाक है कि आज इस तरह से हमें मिलना पड़ रहा है. निशा ने कहा, मैं इस तरह से आगे इसलिए आईं हूं क्योंकि जब काविश (करण और निशा का बेटा) बड़ा होगा तब वो ये सब खबरें पढ़े. वरना मेरी बिलकुल इच्छा नहीं थी. 14 साल हुए हैं हमारे रिश्तें को, 9 साल शादी को और 4 साल का रिलेशन. इतने साल से हमारे बीच बहुत कुछ हुआ लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चला. लेकिन अब जब हमारे डाइवोर्स की बात शुरू हुई है. पिछले एक महीने से करण चंडीगढ़ में थे. तो उसके बाद बात करते हुए अचानक निशा ने इमोशनल होते हुए कहा, मुझे पता नहीं मैं कितना बोलूं या कितना नहीं बोलू. आंखों में आंसू लाते हुए निशा ने कहा कि जितना भी अपने आप को डिग्नीफाइड तरीके में रहकर हो पाएगा उतना मैं बोलूंगी. दुर्भाग्य से, करण का अफेयर चल रहा है. जो मुझे नहीं पता था. अचानक मैंने उनको देखा. मैं यहा ज्यादा डिटेल में डिसकस नहीं करूंगी लेकिन उन्होंने मेरे सामने इस बात को कुबूल किया कि उनकी जिंदगी में कोई और लड़की है. निशा ने कहा, उन्होंने अपने पति करण से पूछा कि क्या एक फिजिकल अफेयर है या सीरियस अफेयर है. करण ने उनके सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नहीं वो किसी और से प्यार करते है. निशा ने यह भी कहा है कि करण ने उनसे ये भी कहा था कि, जिससे वो प्यार करते है उसके साथ उनके शारीरिक सबंध भी है. जब निशा ने उन्हें पूछा ये लड़की कहा से है, तो उन्होंने कहा कि वो दिल्ली से हैं. जब वो चंडीगढ़ शूट के लिए जाते थे तो पहली बार उन्हें यह मौका मिला कि वो अपने फैमिली से दूर रहे और इस तरह से इसकी शुरुआत हुई. निशा कहती हैं यह उनके लिए काफी बड़ा खुलासा था. उन्हें नहीं पता था कि इसके बाद वो कैसे रिएक्ट करें. जब यह हुआ तब भी जिस तरह से आम तौर पर एक लड़की झगड़ा करती है, थप्पड़ मारती है. उस तरह मैंने कुछ भी नहीं किया. मैंने कहा हम बैठकर इस बारें में बात करते है कि क्या हुआ है. फिर मैंने अगले दिन फ्लाइट पकड़ी और करण के मां और पापा के पास गई. मैंने उनको भी यह बात नहीं बताई थी हालांकि मेरी मां 2 साल से मेरे साथ ही रहती हैं. हमने ही उन्हें कहा था कि क्योंकि हमारा बेटा काविश छोटा है.

  • करण के माता पिता ने नहीं दिया साथ

रोते हुए निशा ने आगे कहा कि मैं किसी के बारें में बुरा नहीं कहना चाहती क्योंकि इतना लंबा रिश्ता है. मुझे करण के मम्मी पापा ने कहा जो भी है आप दोनों को वर्कआउट करना है आपस में. उनकी मां ने बोला आप एक औरत हो, आपका दर्द हम समझ सकते है लेकिन आपको इस रिश्तें पर काम करना होगा. निशा का कहना था, अगर करण माफ़ी मांगते है और इस रिश्तें पर काम करना चाहते है तो ही हम इस रिश्तें को बचा पाएंगे. उस वक़्त करण भी उसके साथ थे. निशा का मानना है कि यह सब होने के बाद भी करण के ऐटिट्यूड में उन्हें कोई बदलाव नहीं नज़र आया. रिश्तें को सुधरने की कोई कोशिश नहीं की थी. उन्होंने (निशा) काफी ज्यादा कोशिश की. उन्होंने कहा है कि करण के इस तरह से बर्ताव की बात करे तो पिछले 14 साल से ये कोई नई बात नहीं है. लेकिन उनकी नैतिक की एक आदर्श बेटे की इमेज है वो बरकरार रखने की मैंने पूरी कोशिश की लेकिन मुझे लगा कि अब बहुत हुआ, मैं खुद 21 वी सदी की महिला हूं और डोमेस्टिक वायलेंस के ऊपर बात करती हूं. तो मुझे अब सबके सामने सच को लाना होगा. कल हुए वाक्य के बारें में बात करते हुए निशा ने कहा कि कल ये हुआ कि करण जब चंडीगढ़ में थे तब हमारी बात हुई, मैंने कहा अब बहुत ज्यादा हो रहा है. हमें इज्जत के साथ अब अलग होना चाहिए. करण भी इस बात से मान गए मृणालिनी देशमुख निशा की डाइवोर्स लॉयर है. कल हमारी बहस हुई, जबसे वो चंडीगढ़ से आए हैं तब से वो 14 दिन क्वारंटीन थे. उसके बाद जब पहली बार हमारी बात हुई हमे बात करने की कोशिश की. यह हमारे मुद्दे है और इनपर बात करते हैं.

  • काविश के फ्यूचर के बारें में हुई बहस

निशा ने कहा, कल हमारी बहुत बहस हुई. उन दौरान निशा और करण दोनों ने निशा के भाई विक्की को बुलाया. जब विक्की ने उनसे पूछा कि क्या आपका रिश्ता बचा सकते है, तो करण ने कहा ये रिश्ता नहीं बच सकता. इस दौरान निशा कहती है कि उन्होंने बहुत बदतमीज़ी की. वो कहती है, करण ने ये भी कहा है कि मुझे तुम्हारी शकल पसंद नहीं है इसलिए मैं छोड़कर जा रहा हूं. निशा ने कहा मेरे पास सिर्फ मैं और मेरी मां हैं. न पिता है न भाई है. विक्की में भाई बन गए. जब निशा ने करण को उनके बेटे काविश के फ्यूचर के बारें में पूछा तब वो काफी ज्यादा गुस्सा हुए. करण पर इल्जाम लगाते हुए निशा ने कहा कि करण काफी ज्यादा चालाक हैं, घर में जहां जहां CCTV कैमरा लगाए हुए हैं करण वहा कुछ नहीं करते. जहां कैमरा नहीं है वहा वो बदतमीज़ी करते थे. निशा ने कहा कि उन्होंने पुलिस को सारे सबूत दे दिए हैं, करण ने उनके जेवर भी ले लिए है. दरअसल वो मेरे पति हैं इसलिए मैंने गहने उन्हें दे दिए थे. एलिमनी की बात को लेकर निशा ने कहा कि उन्होंने करण से सिर्फ इतना ही कहा था कि जब वो घर बेचेंगे तब एक हिस्सा काविश के नाम का होगा. लेकिन करण नहीं माने और इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ. निशा ने उनपर हुए मारपीट के फोटोज भी शेयर किए हैं. उन्होंने कहा जब करण को उन्होंने खरी खोटी सुनाई तब करण ने उन्हें दिवार पर धकेला. आज सुबह एक पोर्टल से किए हुए बातचीत में करण ने ने निशा को बाइपोलर होने के इल्जाम लगाए हैं लेकिन निशा ने कहा वो कभी भी बाइपोलर नहीं थी, उन्हें करण की एंग्जायटी जरूर होती थी.

Related Articles

Back to top button