मनोरंजन

मुंबई मराठी मानुष के बाप की, महाराष्ट्र के दुश्मनों को करेंगे खत्म

संजय राउत का बयान सामने

मुंबई/दि.४– बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranuat) के ओपन चैलेंज पर शिवसेना सांसद संजय राउत(Sanjay Raut) का बयान सामने आया है. उन्होंने ट्विटर पर मराठी भाषा में कंगना को जवाब देते हुए कहा, मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. उन्होंने इसके साथ ही एक धमकी भी दी है. राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी. बता दें कि कंगना ने कहा था, मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई वापस नहीं आऊं. इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है. मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो टाइम भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. बीते दिनों कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है. वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए. इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था. इसके बाद कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था.
कंगना के इस बयान का जवाब देते हुए संजय राउत ने सामना में लिखा, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है. राउत ने कहा, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं. यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है. गृह मंत्रालय को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए.
इसके बाद कगंना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है. पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है? इसके पहले अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है.

Related Articles

Back to top button