मनोरंजन

नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती पर किया अपराध दर्ज

कुक और वॉचमैन से भी की गई पूछताछ

मुंबई/दि.२६– नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. यहां पता चला है कि प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के मोबाइल से डिलीट हुए कुछ चैट्स एक्सेस (Chat access) किए थे और इन्हें एनसीबी को सौंपा था. ये चैट रिया और सुशांत के ड्रग कनेक्शन से जुड़े थे. वहीं दूसरी ओर सीबीआई भी लगातार मामले की तह तक पहुंचने की पूरजोर कोशिश कर रही है. सीबीआई (CBI) ने आज सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) , कुक नीरज सिंह (Niraj Singh)और वॉचमैन से पूछताछ की. इसके अलावा दो पुलिसकर्मियों से भी सवाल-जवाब किए गए.
महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है. इसमें रिया चक्रवर्ती को मॉर्चुरी में जाने की इजाजत देने पर सवाल उठाए गए हैं. आयोग ने अस्पताल मैनेजमेंट और पुलिस से पूछा है कि किन नियमों के तहत रिया को परमिशन दी गई थी?
पता चला है कि एनसीबी अगले एक-दो दिन में एनसीबी की टीम रिया से पूछताछ कर सकती है. ईडी (Enforcement Directorate) ने रिया के फोन से डिलीट किए गए चैट का रिकॉर्ड रिकवर था. ईडी ने रिया का फोन 10 अगस्त को जब्त किया था. इसमें रिया की तरफ से ड्रग्स की बात किए जाने का जिक्र है. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ड्रग्स की थ्योरी को खारिज करते हुए कहा था कि इस मामले में रिया किसी भी जांच से गुजरने को तैयार हैं. उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली.

Related Articles

Back to top button