मनोरंजन

ड्रग्स मामले में दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 को एनसीबी का समन

तीन दिन में पेशी के लिए बुलाया

मुंबई/दि.२३- बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood drugs connection) में बुधवार को कई बड़े नाम सामने आए हैं. एनसीबी (NCB) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है. बताया जा रहा है कि इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें उनपर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं. क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं. बता दें कि बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि मादक पदार्थों की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं.
उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ”डी” के बीच कथित तौर पर हुए हैं. अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है. एजेंसी करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में पहले ही तलब कर चुकी है.

Related Articles

Back to top button