मनोरंजन

सोनी मराठी पर नई सिरियल ‘आई माझी काळुबाई‘

प्राजक्ता गायकवाड दिखेगी कालेज गर्ल की भूमिका में

अमरावती/दि.७ – सोनी मराठी चैनल पर १४ सितंबर से शुरू होनेवाली सिरियल ‘आई माझी काळुबाई‘ में प्राजक्ता गायकवाड आर्या की भूमिका में नजर आएंगी. सिरियल के प्रोमो को और प्राजक्ता गायकवाड की नई भूमिका को दर्शकों द्वारा विशेष तरजीह दी गई है.

सिरियल में प्राजक्ता गायकवाड यह आर्या नामक एक कालेज की लडकी की भूमिका निभाएंगी. भूमिका के लिए बहुत उत्सूक हूं. पिछले साल मांढरदेवी कालुबाई के दर्शन का योग प्राजक्ता को आया और इस साल उन्हें भूमिका मिली. इसलिए यह कालुबाई का आशीर्वाद है, ऐसा प्राजक्ता समझती है. प्राजक्ता के घर में भी भक्तिमय माहौल है. इसलिए यह कालुबाई इस सिरियल को स्वीकार करने के लिए बहुत खुश थी. मैं मेरी कालुबाई आर्या की भक्ति और कालुबाई की शक्ति की कहानी है. नई सिरियल में प्राजक्ता की उपस्थिति भी नई होगी. इस भूमिका के लिए प्राजक्ता ने खुद पर बहुत काम किया है और उन्होंने खुद में आमूलचूल परिवर्तन किए है. यह पहली बार है कि प्राजक्ता, जो पहली बार एक ऐतिहासिक भूमिका में दिखाई देगी. वह एक ऐसी भूमिका निभाती दिखाई देगी जो उसकी उम्र के अनुरूप हो. वह इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत उत्सूक है और इस सिरियल की शूटिंग सातारा में चल रही है. उसने अपना वजन कम कर लिया है और आर्या की भूमिका के लिए अपनी हेयर स्टाईल बदली है.

‘आई माझी काळुबाई‘ यह आर्या की भक्ति और कालुबाई की शक्ति की कहानी है. इस सिरियल में कालुबाई की भूमिका अलका कुबल निभाएंगी. १४ सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम ७ बजे केवल सोनी मराठी चैनल पर देखना न भूले ‘आई माझी काळुबाई‘.

Related Articles

Back to top button