मनोरंजन

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘कोल्ड केस’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म 30 जून को होगी रिलीज

नई दिल्ली/दि.२१- प्राइम वीडियो ने आज मलयालम थ्रिलर फिल्म कोल्ड केस (Cold Case) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में हमें पृथ्वीराज सुकुमारन  मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में हमें अदिति बालन भी नजर आने वाली हैं. फिल्म कोल्ड केस (Cold Case) को लेकर चर्चा पिछले दिनों से काफी तेज हो गई थी जिसके बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर 2.25 मिनट का है, जो पूरी तरह से रोमांच से भरपूर है. फिल्म की कहानी में एक मौत हुई है, जिसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फिल्म में जो विलन है उसे एक ब्रिलियंट किलर के तौर पर दिखाया गया है. जो आखिर तक किसी के सामने नहीं आता. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. जहां सभी इसे पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म में निर्देशक तनु बालक हैं. जो इस फिल्म के साथ ही निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं. वहीं इस फिल्म के निर्माता एंटो जोसेफ और प्लान जे स्टूडियोज हैं. ये फिल्म 30 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन एसीपी सत्यजित की भूमिका निभा रहे हैं. जहां इस फिल्म में दिखाया गया है कि मर्डर केस में अलौकिक शक्तियां भी शामिल हैं. जिस वजह से ये केस और भी खास बन जाता है. लेकिन फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन का साथ देती हैं एक पत्रकार का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति बालन जो उनके साथ इस केस पर काम करती हैं. अलौकिक ताकतों के चलते पृथ्वीराज को अलग अंदाज में इस केस को सोल्व करना पड़ता है. जो बहुत ही कमाल का है.

वहीं अपनी इस फिल्म को लेकर एक्टर बहुत ही उत्साहित हैं, जहां वो कहते हैं ”ऐसी बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं, मुझे खुशी है कि ये फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. जिस वजह से दुनिया भर के हजारों लोग इस फिल्म को देख पाएंगे. मुझे उम्मीद है इस फिल्म को देखना दर्शकों को एक अच्छा अनुभव देगा”

Related Articles

Back to top button