मनोरंजन

नागपुर की प्राची को मिली महाराष्ट्राज बेस्ट डान्सर्स का साथ

नागपुर दि १५ – महाराष्ट्रज बेस्ट डान्सर्स की साथ अब नागपुर की प्राची को मिला है. इस सिरियल में राज्य के सभी कोनों से आई प्रतिभा देखने को मिलती है. इस डान्स के टॉप गियर मे धर्मेश सर और मिस कलरफूल पूजा सावंत कार्यक्रम का परिक्षण कर रहे है. वहीं संकर्षण कर्‍हाडे और नम्रता संभेराव मेजबान की भूमिका में है. इस में कई कलाकार अपने नृत्य से लूभा रहे है. इसलिए १८ और १९ जनवरी की रात ९ बजे सोनी मराठी पर देखना न भूले महाराष्ट्राज बेस्ट डान्सर.
नागपुर की प्राची ने अपने नृत्य से दर्शकों और परीक्षार्थियों को मंत्रमुग्ध कर दिया. प्राची को बचपन से ही डांसिग बहुत पसंद है. उसने कई रियलिटी शो में भाग लिया है. लेकिन उन्हें कभी बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली. प्राची युवा होने पर उसकी मौसी ने गोद लिया था. उसके लिए मौसी ने अपने जीवन को समर्पित किया है. प्राची के हर एक ऑडिशन्स के साथ उसकी मौसी रहती थी. इतने सालों की मेहनत का नतीजा है कि महाराष्ट्रज बेस्ट डान्सर में शीर्ष नौ में प्राची का चयन हुआ है.
कई बार अस्वीकारों के बावजूद प्राची ने कभी हार नहीं मानी और अपने नृत्य पर काम करती रहीं. इस कार्यक्रमों में भाग लेना और इसे जीतना उसका सपना है. महारष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ नर्तक प्राची जैसे नवोदित कलाकारों के लिए एक बेहतरीन मंच है और सभी कलाकारों के लिए एक सुनहरा अवसर है, कि वे अपने लिए एक नाम बना सके. इस मंच ने सभी को अपने सपने को पूरा करने का मौका दिया है.

Related Articles

Back to top button