मनोरंजन

फिल्म आरआरआर को लेकर विवादों में राजामौलि

हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

नई दिल्ली/दि.३ – बाहुबली फेम फिल्ममेकर एसएस राजामौलि इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आरआरआर (क्रक्रक्र) को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म नें जूनियर एनटीआर के लुक की झलक दर्शकों के सामने पेश की थी. जिसके बाद तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बी संजय ने उन्हें चेतावनी दी है.
बी संजय ने फिल्म निर्माता एसएस राजामौलि को उनकी आगामी फिल्म आरआरआर में हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाने के खिलाफ आगाह किया है. दरअसल उन्होंने फिल्म में कोमाराम भीम के सिर पर टोपी रखे जाने का विरोध किया है. संजय कुमार के अनुसार, आदिवासियों के भगवान कोमाराम भीम के सिर पर टोपी रखना बेहद गैरजिम्मदाराना माना है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार, उन्होंने एक रैली में कहा कि हम राजामौलि की फिल्म में कोमाराम भीम के सिर पर टोपी रखे जाने का विरोध कर रहे हैं. किसी ने आदिवासियों के भगवान कोमाराम भीम के सिर पर टोपी रख दी.
इसके आगे बी संजय ने कहा, क्या इन लोगों में निजाम या ओवैसी की फोटो के साथ ऐसा करनी की हिम्मत है? राजामौलि की यह फिल्म आदिवासी लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाना है. हम उनका सम्मान करते हैं और यह हमारी परंपरा है. यदि कोई हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाएगा तो हम उसे बख्शेंगे नहीं.
उन्होंने कहा, राजामौली ने देश में सनसनी फैलाने के इरादे से कोमाराम भीम को यह टोपी पहनाई है. जिसे वह कभी स्वीकार नहीं करेंगे.

Related Articles

Back to top button