मनोरंजन

सलमान ने मानी थिएटर मालिकों की बात

ईद २०२१ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी राधे

मुंबई/दि.१९-सलमान खान के फैंस के लिए गुडन्यूज है. सलमान ने फिल्म राधे की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. फिल्म को ईद 2021 को रिलीज किया जाएगा. सबसे अहम बात ये कि फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा. सलमान ने स्टेटमेंट जारी करके इसके बारे में जानकारी दी है. सलमान ने बताया कि वो फिल्म को थिएटर में रिलीज करेंगे और थिएटर मालिकों से सभी प्रीकॉशंस की उम्मीद करते हैं.
सलमान खान ने लिखा- सभी थिएटर मालिकों को रिप्लाई करने में थोड़ा सा समय लग गया, सॉरी. इस समय के दौरान ये एक बड़ा निर्णय है. मैं थिएटर मालिकों और एग्जिबिटर्स की फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स को समझता हूं, जिससे वो गुजर रहे हैं और राधे को थिएटर में रिलीज करके मैं उनकी मदद करना चाहता हूं. बदले में मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले दर्शकों के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा. ईद के लिए कमिटमेंट थी, और ये 2021 की ईद पर पूरी होगी. इस साल ईद पर थिएटर में राधे एंजॉय करिए.
बता दें कि सलमान खान को उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे’ को थियेटर में रिलीज़ करने के लिए देश भर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अनुरोध किया गया था. लॉकडाउन और कोविड-19 के कारण सिनेमा हॉल मालिकों को भारी मार झेलनी पड़ी. इसलिए, उन्होंने सलमान खान को भारत के विभिन्न राज्यों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन पत्र के रूप में अनुरोध करते हुए लिखा था- वे अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ करें. क्योंकि उनकी फिल्म न केवल सिंगल स्क्रीन मालिकों के भाग्य को पुनर्जीवित करने में सक्षम होगी,बल्कि सिनेमाघरों के मालिकों और कर्मचारियों को उनके भविष्य के संदर्भ में आशा की एक किरण प्रदान करेगी. राधे की स्टारकास्ट की बात करें तो सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. राधे का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है लेकिन इसका ट्रेलर और टीजर आना अभी बाकी है. वर्क फ्रंट पर, सलमान खान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे. उनके पास एक और प्रोजेक्ट है, जिसका नाम है अंतिम द फाइनल ट्रूथ. इसमें सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button