मनोरंजन

सलमान खान का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

बिग बॉस की करेंगे शूटिंग

मुंबई/दि.१९ – एक्टर सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. इस खबर के बाद से ही ये चर्चा होने लगी थी कि क्या सलमान खान बिग बॉस 14 होस्ट करेंगे या नहीं. फैंस के लिए खुशी की खबर ये है कि सलमान खान और उनकी फैमिली का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है.
स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का बाद ही सलमान खान और उनकी फैमिली ने टेस्ट कराया और खुद को आइसोलेट किया था. अब उनकी रिपोर्ट आ गई है. उनका टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है. प्रीकॉश्न्स को फॉलो करते हुए बीएमसी ने उनका घर सैनिटाइज कराया है. पहले खबरें थी कि सलमान खान एक हफ्ते तक खुद को आइसोलेट करेंगे, लेकिन अब खबर है कि वो बिग बॉस शूट करेंगे.
बता दें कि सलमान खान ने कुछ समय पहले ही राधे फिल्म की शूटिंग शुरू की. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आएंगी. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.
दूसरी तरफ सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं. सलमान खान 11 सालों से बिग बॉस का हिस्सा हैं. इस बार भी वो शो होस्ट कर रहे हैं. सलमान खान की होस्टिंग फैंस को काफी पसंद आती है. वो घरवालों से पूरी तरह कनेक्ट हो जाते हैं. उन्हें अच्छा-बुरा समझाते हैं. उनके साथ हंसी-मजाक भी करते हैं. जरुरत पडऩे पर क्लास भी लगाते हैं. बिग बॉस 13 में तो रश्मि देसाई को दिलासा देने के लिए वो घर के अंदर तक गए थे.

Related Articles

Back to top button