मनोरंजन

UAE के थिएटर्स में रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे’

सुपरस्टार ने दी खुशखबरी

नई दिल्ली/दि. 2 – कोरोना काल में जिस तरह का माहौल बना हुआ है उसमें एंटरटेनमेंट और सेलिब्रेशन का कोई स्कोप नहीं है. किसी भी फिल्म का ऐसे में रिलीज किया जाना कम चुनौतियों से भरा नहीं है. जल्द ही ईद दस्तक देने जा रही है. अब ईद का मौका हो और सलमान खान की फिल्म ना रिलीज हो ऐसा तो कभी हुआ नहीं है. साल 2020 में भले ही ये सिलसिला टूट गया हो मगर साल 2021 में सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म राधे के साथ दस्तक देने जा रहे हैं. अब इसकी रिलीज को लेकर सलमान ने एक बड़ी घोषणा भी कर दी है.
भारत में कोरोना को लेकर जिस तरह की स्थिति बनी हुई है उसके मद्देनजर इस फिल्म को थिएटर में तो रिलीज किया नहीं जा सकता. ऐसे में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किए जाने की तैयारी है. भारत में तो इसे रिलीज किया ही जा रहा है साथ ही फिल्म को यूएई के थिएटर्स में भी रिलीज किया जाएगा. सलमान खान ने इस बात की घोषणा कर दी है.
यूएई में राधे की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई हैं. मिलते हैं थिएटर्स में. सुरक्षित रहें. सलमान खान ने आखिरकार अपना वादा निभाया है और वे ईद के मौके पर फैंस को राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के रूप में एक बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं.
फिल्म में गानों और ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने तो विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर 70 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. एक हफ्ते में ही इतने व्यूज का होना ही बता रहा है कि फिल्म का रिस्पॉन्स दर्शकों द्वारा कैसा मिलेगा.
सलमान खान फिल्म में दिशा पाटनी के अपोजिट नजर आएंगे. फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इसमें निगेटिव रोल में रणदीप हुड्डा होंगे और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button