मनोरंजन

एनसीबी जांच पर बोले संजय राउत

सितारों की ड्रग जांच बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए

मुंबई/दि.२५ – बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी, उसमें तमाम खुलासे होते गए. जब सीबीआई जांच आगे बढ़ी तो उसमें ड्रग एंगल भी सामने आया जिसके बाद एनसीबी ने भी केस दर्ज कर अपनी जांच आगे बढ़ाई. एनसीबी ने बॉलीवुड में अंदरखाने चल रहे ड्रग की परतें खोल दी हैं. रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद तमाम फिल्मी सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. कई ड्रग पैडलर भी अरेस्ट हो चुके हैं. कुछ लोगों से अभी भी एनसीबी की पूछताछ चल रही है.
इस बीच बॉलीवुड में चल रहे ड्रग कार्टेल की जांच पर शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है. संजय राउत ने बॉलीवुड स्टार के ड्रग कनेक्शन की जांच पर कहा है कि यह जांच बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए और उसे खत्म करने के लिए है. संजय राउत ने कहा, एनसीबी का काम ड्रग कार्टेल्स की जांच करना है जो अंतरराष्ट्रीय सीमाओं से आते हैं. लेकिन वे बॉलीवुड में लोगों की जांच कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड में कोई काम नहीं चल रहा है, हर कोई ड्रग्स ले रहा है. वे बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैं और इसे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.
अपनी बात आगे जारी रखते हुए संजय राउत ने कहा कि ड्रग मामले की जांच विवेकपूर्ण तरीके से की जानी चाहिए. जब तक आपके पास ठोस सबूत न हों, किसी को भी ड्रग्स जैसी बदनामी का सामना नहीं करना चाहिए.
30 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी एनसीबी की जांच के दायरे में आ सकती है. एनसीबी को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. एनसीबी को इसमें कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. एनसीबी की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं.

Related Articles

Back to top button