मनोरंजन

धारावाहिक अनुपमा टीआरपी में अव्वल

बार्क ने जारी की रिपोर्ट

मुंबई/दि.४– इस हफ्ते की टीआरपी में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है वापस टॉप 5 में आ गया है. बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल अनुपमा फिर से टॉप पर है. इस चर्चित शो की टीआरपी पर किसी नए या पुराने शो के आने से कोई असर नहीं पड़ा. रूपाली गांगुली , जो इस धारावाहिक में मुख्य रोल निभा रही हैं, की काफी तारीफ हो रही है. हाल में रूपाली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका मॉडर्न लुक दर्शकों को खूब भाया है. बता दें कि यह धारावाहिक समाज में महिलाओं की स्थिति को मजबूत करने के लिए प्रेरित करता है. इसलिए काफी लंबे समय से ये टॉप पर बना हुआ है. कई शो टॉप-5 पर आए और गए, अनुपमा ने अपना स्थान बरकरार रखा है.
इसके अलावा, इमली और गुम हैं किसी के प्यार में अपनी जगह कायम रखने में सफल रहे हैं. इमली को इस लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है. नील भट्ट का नाटक गुम हैं किसी के प्यार में को तीसरा स्थान मिला है. वह इस समय अपने हाई वॉल्टेड ड्रामा और मजबूत कहानी के चलते दर्शकों को बांधे हुए है. इसमें मराठी संस्कृति को दर्शाया गया है. साथ में इसका बैकग्राउंड स्कोर भी जबरदस्त है. वहीं धारावाहिक कुंडली भाग्य को टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान मिला है. यह शो एक बार टॉप पर भी रहा था. लेकिन लॉ़कडाउन के बाद जब से शूटिंग शुरू हुई है, तब से यह टॉप 5 में बने रहने के लिए संघर्ष कर रहा है.
धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इस लिस्ट में जबरदस्त वापसी की है. यह फिलहाल पांचवें स्थान पर है. इस धारावाहिक में हाल में कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिले हैं, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. धारावाहिक में नायरा ने बतौर बॉक्सर वापसी की है.

Related Articles

Back to top button