मनोरंजन

फिलीपींस के 39 बच्चों की मदद करेंगे सोनू

जिंदगी जीने का नया उद्देश्य मिला सोनू को

नई दिल्ली/दि.१४- एक्टर सोनू सूद को अपनी जिंदगी में एक नया उदेश्य मिल गया है. वे फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीतते ही हैं, लेकिन अब वे असल जिंदगी में लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए सभी की मदद कर रहे हैं. कोरोना काल में सोनू सूद ने हजारों लोगों को उनके घर तक पहुंचाया है. अब लॉकडाउन तो खत्म हो गया है लेकिन एक्टर की मदद करने का काम जारी है.
अब एक्टर सोनू सूद फिलीपींस के 39 बच्चों के लिए संकट मोचक बन गए हैं. वे उन बच्चों का दिल्ली में इलाज करवाने जा रहे हैं. दरअसल फिलीपींस में 39 बच्चों को लिवर की गंभीर बीमारी है. उनकी सर्जरी होना जरूरी है. सभी का लिवर ट्रांसप्लांट किया जाना है. लेकिन कोरोना काल में कोई फ्लाइट बुक नहीं हो पा रही है और ये बच्चे जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं.
ऐसे में एक बार फिर सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि वे इन 39 बच्चों का इलाज दिल्ली में कराएंगे. वे ट्वीट कर लिखते हैं- इन मासूम जानों को बचाते हैं. अगले दो दिनों में इन्हें भारत लाया जाएगा. अपने बैग पैक कर लें. अब सोनू सूद का ये मैसेज वायरल हो गया है. लोगों के पास शब्द कम पड़ गए हैं कि सोनू की तारीफ कैसे करें. सोनू कभी तो किसान की मदद करने को आगे आ जाते हैं तो कभी किसी बूढ़े का सहारा बन जाते हैं. अब इन बच्चों को जिंदगी में भी वे एक फरिश्ते के रूप में आए हैं. सभी को उम्मीद है कि सोनू की मदद से इन बच्चों की जान बच जाएगी.

Related Articles

Back to top button