मनोरंजन

कमाई के मामले में रजनीकांत को भी पीछे छोड़ चुके हैं साउथ सुपरस्टार थालापति विजय

एक फिल्म के लिए मिले इतने करोड़ !

नई दिल्ली/दि. 22 – साउथ के सुपर स्टार थलापति विजय का आज जन्मदिन है. विजय आज पूरे 47 साल के हो चुके हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको विजय से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे. ख़बरों की मानें तो विजय की कुल संपत्ति 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की है. साउथ सिनेमा का जाना–माना नाम थलापति विजय अपनी धांसू एक्टिंग के साथ डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं. ख़बरों की मानें तो विजय अब साउथ सिनेमा के सबसे महंगे स्टार बन चुके हैं. कहते हैं कि विजय को हाल ही में एक फिल्म के लिए रजनीकांत से भी ज्यादा फीस ऑफर की गई थी.
डायरेक्टर नील्सन दिलीपकुमार की फिल्म ‘बीस्ट’ के लिए विजय को 100 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस दी गई थी. बताया जाता है कि अब तक साउथ में रजनीकांत ही इकलौते ऐसे सुपरस्टार थे जिन्हें प्रति फिल्म 90 करोड़ रुपए तक ऑफर आते थे. बहरहाल, आपको बता दें कि विजय ना सिर्फ हाईफाई फीस बल्कि लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर के पास एक से बढ़कर एक गाड़ियों का कलेक्शन है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थलापति विजय के पास 6 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस घोस्ट से लेकर 1.35 करोड़ रुपए की ऑडी A8, 75 लाख रुपए कीमत की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, 90 लाख रुपए की बीएमडब्ल्यू एक्स 6 और 35 लाख रुपए की मिनी कूपर जैसे लग्ज़री गाड़ियां हैं. ख़बरों की मानें तो इस समय विजय की सालाना इनकम 100 से 120 करोड़ के रूपए के आस पास है, यह इनकम फिल्मों और विजय द्वारा किए जा रहे विज्ञापनों को मिलाकर है. विजय कोका-कोला और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स जैसे ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं.

Related Articles

Back to top button