मनोरंजन

कोराना की नई गाइडलाइन पर सुनील ग्रोवर ने ली चुटकी

शादी में जाने के लिए टॉप 50 में आना जरूरी

मुंबई/दि.२३- कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रखते हुए शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की सीमा संख्या फिर से 50 करने का फैसला किया है. शादी समारोहों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है. इसके मुताबिक शादी समारोह में सिर्फ 50 लोग शामिल हो सकते हैं. वहीं टीवी जगत में कॉमेडी का जाना-पहचाना चेहरा सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने महामारी की गाइडलाइन के ऊपर कुछ टिप्पड़ी दी. उन्होंने लिखा कॉम्पिटिशन कितना बढ़ गया है,पहले सिर्फ पढाई और नौकरी तक था !! अब तो शादी की दावत में जाने के लिए भी टॉप 50 में आना जरूरी है !!
सुनील ग्रोवर के फैंस उनके इस ट्वीट को खूब रीट्वीट कर रहे हैं और साथ में फैंस के द्वारा उनको कई लाइक्स भी मिल चुके हैं. सुनील ग्रोवर अपना हर काम महामारी को ध्यान में रखते हुए कर रहे हैं बता दें की सुनील ग्रोवर अब वेब-सीरीज जगत में भी एंट्री कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर सिचुएशनल क्राइम-कॉमेडी सनफ्लॉवर में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी की ओर से प्रोड्यूस की जा रही वेब-सीरीज विकास बहल ने लिखा है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल सह-निर्देशन कर रहे हैं. यह जी5 प्रीमियम पर अप्रैल 2021 में प्रीमियर की जाएगी, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है.
अपनी वेब सीरीज को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा वेब सीरीज़ का कांसेप्ट बेहद ही बढिय़ा हैं. कॉमेडी के साथ क्राइम के साथ मिलाकर काम करना एक रोमांचक शैली है. वही, कहानी के पात्र सबसे दिलचस्प हिस्सा है और दर्शक निश्चित रूप से कहानियों से संबंधित महसूस करेंगे.

Related Articles

Back to top button