मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत ने की थी सुसाइड ही, नहीं हुई हत्या

एम्स के फरेंसिक एक्सपर्टस की टीम ने सीबीआई के पास जमा कर दी रिपोर्ट

मुंबई/दि.३ सुशांत सिंह राजपूत केस केस में अब नया मोड़ गया है. एम्स के फरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई के पास जमा कर दी है. साथ ही फरेंसिक टीम ने अपनी आखिरी और फाइनल रिपोर्ट में बताया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुई है. एम्स के एक्सपर्ट पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता (Head Doctor Sudhir Gupta) ने सुशांत का गला दबाकर मारे जाने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है.
इस बात से सुशांत के चाहने वालों को झटका लग सकता है. सुशांत का परिवार, दोस्त और चाहने वालों का मानना है कि एक्टर कभी भी सुसाइड नहीं कर सकते हैं. ऐसे में अब एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया हमने अपनी फाइनल रिपोर्ट तैयार कर ली है. यह पूरी तरह से फांसी लगाए जाने और आत्महत्या का मामला है. उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, सुशांत की बॉडी पर फांसी के अलावा कोई अन्य चोट के निशान नहीं थे. मृतक की बॉडी या कपड़ों पर भी कोई संघर्ष/हाथापाई के निशान भी नहीं पाए गए हैं. इतना ही नहीं खबर के अनुसार सुशांत की बॉडी में मुंबई फरेंसिक साइंस लैब या एम्स की टॉक्सिकोलोजी लैब को कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है. गर्दन पर मिला पूरा निशान फांसी लगाने के कारण बना है. मेडिकल बोर्ड ने रिपोर्ट की ज्यादा डीटेल्स देने से इनकार कर दिया है क्योंकि केस अभी कोर्ट के सामने विचाराधीन है.
सुशांत की फैमिली के वकील सुशांत के केस की जांच की दिशा से भी खुश नहीं है. केस की जांच ड्रग्स के ऐंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रहा है और उसी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के अलावा कई कथित ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button