मनोरंजन

‘Tadap’ ने माचाई धूम

तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली /दी.०६- सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में फ्रेश कपल को देखने को लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई था. इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शट्टी ने फिल्मी जगत में डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आ रही हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खास पसंद आई. थी. वहीं अब फिल्म के रिलीज के बाद हर एक की निगाहें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हैं.

फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई 

तड़प फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के दिन 4.05 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन की कमाई 4.25 करोड़ रुपये रही है. कुल मिलकर दो दिनों में फिल्म ने 8.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं फिल्म के तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 5.25 करोड़ का बिजनेस किया है. जो अब तक की कमाई में सबसे ज्यादा है. यानी की अब तक फिल्म ने 13.25 करोड़ की कमाई कर ली है.

साउथ की रीमेक फिल्म है यह

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म यानी की ‘तड़प’ (Tadap) साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित औक मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Related Articles

Back to top button