मनोरंजन

दर्शकों को दिया जा रहा कंटेस्टेंट्स को सजा देने का हक

करण जौहर के इरादे नहीं हैं नेक

मुंबई/दि. 3 – मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर 8 अगस्त से बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने जा रहे हैं. इस बार शो की यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शक केवल एक क्लिक से इस रियलिटी शो को 24×7 देख सकते हैं. टीवी पर ऑन एयर होने से छह महीने पहले यह शो ओटीटी पर ऑन एयर किया जाएगा. जब करण जोहर से इस बिग बॉस के बारे में सवाल पूछा गया, तब उनके दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. हाल ही में वूट पर रिलीज किए गए नए प्रोमो में करण जौहर ओटीटी पर आने वाले इस रियलिटी शो के लिए प्लानिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.
करण जौहर की मानें तो इस बार शो अधिक बोल्ड और क्रेजी होने वाला है. इतना ही नहीं, आने वाले दिनों में प्रतियोगियों को किस तरह के टास्क दिए जाएंगे, इसके बारे में भी करण ने काफी कुछ सोच लिया है. प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि करण कंटेस्टेंट के ड्रेसकोड से लेकर उनके टास्क और सजा को लेकर अपनी टीम से काफी चर्चा कर रहे हैं. पहली बार बिग बॉस में वोटिंग के अलावा भी दर्शकों को कुछ नए अधिकार दिए जाने वाले हैं.

जी हां, दर्शकों के हाथ में आने वाली नई पावर इस शो को बिग बॉस के पिछले  14 सीजन से अलग बनाती है. लेकिन यह नई पवार क्या है, उनका अब तक खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन यह बात तो पक्की है कि बिग बॉस ओटीटी हाउस के कंटेस्टेंट्स के लिए सजा देने का अधिकार ऑडियंस को दिया जाएगा. यानी यह निश्चित है कि बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन ड्रामा, मस्ती, मनोरंजन से भरपूर होगा. टीवी के कई मशहूर चेहरे जल्द ही शो में एंट्री करने वाले हैं.
अपनी इस रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार करण जौहर कहते हैं, “इस शो का फैन होने के नाते, मैं इस नई जर्नी को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. इस बार यह शो ऑडियंस को एक नए लेवल पर ले जाएगा. मैं यह भी देखना चाहता हूं कि दर्शक बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को अब किस तरह की सजा देंगे.”

Related Articles

Back to top button