मनोरंजन

नायरा की मौत से सुधरी ये रिश्ता की टीआरपी

नंबर 1 पर कायम है अनुपमां धारावाहिक

मुंबई/दि.१४ – साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इस बार भी रुपाली गांगुली के सीरियल अनुपमां ने बाजी मारी है. तमाम ट्विस्ट के बावजूद इस बार भी सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 14′ ने इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है. लेकिन कार्तिक-नायरा की कहानी ने जरूर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. स्टार प्लस के नंबर वन शो ‘अनुपमां’ को इस बार फिर से पहला पायदान हासिल हुआ है. रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे स्टारर इस सीरियल में इन दिनों जबरदस्त मोड़ आया हुआ है. एक्सीडेंट के बाद से वनराज अपने परिवार के साथ ही रह रहा है और दूसरी ओर काव्या परेशान हो रही है. यह शो रिलीज के बाद से ही नंबर 1 बना हुआ है.
सुंबुल तौकीर खान के सीरियल ‘इमली’ ने इस बार दूसरा स्थान पाया है. शो के एक्टर्स और उनके काम को खूब पसंद किया जा रहा है. इन दिनों इस सीरियल में आदित्य इस बात को लेकर दुविधा में है कि वो घरवालों को इमली और अपनी शादी के बारे में बताए या नहीं. दूसरी तरफ मालिनी की खुशी के लिए वो खुद को रोक भी लेता है. इमली के लगातार सामने आ रहे ट्विस्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.
कुमकुम भाग्या के स्पिन ऑफ शो कुंडली भाग्य’ में करण और प्रीता की नोकझोंक को दर्शक आज भी एन्जॉय करते हैं. सालों से चलते आ रहे श्रद्धा आर्या औ धीरज धूपर स्टारर इस सीरियल को इस हफ्ते तीसरा नम्बर मिला है. अनुपमां के अलावा स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में भी टीआरपी लिस्ट में लगातार जगह बनाए हुए है. इस हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार’ में चौथे पायदान पर है. शो के ट्रैक को दर्शक पसंद कर रहे हैं. लम्बे समय के गैप के बाद मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में जगह बनाई है. इस हफ्ते के ट्रैक में नायरा के किरदार को खत्म किया गया है. ये दर्शकों के लिए बहुत बड़ा झटका था. इसी के साथ शो से शिवांगी ने विदा ले ली है. बता दें कि इन सभी शोज के अलावा बिग बॉस 14, द कपिल शर्मा शो, ये हैं चाहतें और छोटी सरदारनी जैसे शोज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बिग बॉस में चैलेंजर्स के आने के बाद से सुधार आया है और इसका श्रेय राखी सावंत को जाता है.

Related Articles

Back to top button