मनोरंजन

कमल हासन के साथ दमदार अंदाज में नजर आए विजय सेतुपति और फहाद फासिल

नई दिल्ली/दि. 10 – तमिल फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी नई फिल्म विक्रम का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इस फिल्म का दर्शक पिछले कई महीनों से इंतजार कर रहे हैं. जहां एक्टर ने अब से कुछ देर पहले ही ट्विटर पर इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया है. इस फिल्म में हमें कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल की धमाकेदार तिकड़ी मुख्य भूमिका में नजर आएगी. आपको बता दें, ये एक शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कमल हासन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे.
फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब उत्साह देखने को मिल रही है. वहीं इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल की भूमिका की बात करें तो ये दोनों मर्डर मिस्ट्री में गैंगस्टर और गवाह की भूमिका निभाने वाले हैं. लेकिन अभी ये साफ नहीं हुआ है कि इस फिल्म में कौन गैंगस्टर हैं और कौन गवाह है. शनिवार को कमल हासन ने एक मोनोक्रोमेटिक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में हमें तीनों सितारों की झलक एक साथ नजर आ रही है.

आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. आपको बता दें, इस फिल्म का नाम 1986 में आई कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ के नाम पर ही रखा गया है. वहीं खबर है कि फहाद फासिल इस फिल्म की अपनी बची हुई शूटिंग को जल्द शुरू करेंगे. जहां हाल ही में उन्होंने द हिंदू अखबार से बात करते हुए बताया था कि वो कमल हासन के साथ इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए खासा उत्साहित हैं. इस फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर दे रहे हैं. वहीं इस फिल्म के निर्माता राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म का पहला टीजर 7 नवंबर 2020 को रिलीज किया गया था. इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी की है जो एक सीरियल किलर की तलाश में है. देखना होगा रिलीज होने के बाद दर्शकों को ये फिल्म कितनी पसंद आती है.

Related Articles

Back to top button