देश दुनिया

नाबालिग लड़की से 4 लडकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पटना जिले की घटना

पटना/दि.११- बिहार की राजधानी पटना जिले से कुछ ही घंटे के भीतर एक और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस दूसरी घटना के सामने आने से समाज को शर्मसार कर दिया है. एक और नाबालिग लड़की से 4 लडकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.
यह घटना पटना के दानापुर थाना इलाके में घटी है. जहां लेखानगर एरिया में 4 लड़कों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है.
बताया जा रहा है कि दानापुर में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ 4 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.
पीडि़त लड़की आशियाना इलाके में किसी घर में काम करती थी. लेकिन वहां के मकान मालिक से लड़ाई होने के बाद वह गुस्सा में आकर वहां से निकल गई और दानापुर स्टेशन पर पहुंच गई. दानापुर पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक 4 आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
बाकी अन्य 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पीडिता का कहना है कि कुछ लडकों ने घर छोडने के नाम पर मुझे गैरेज में ले गए और वहां बारी बारी से मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद मुझे उसी हालत में छोडकर फरार हो गए.
पुलिस का कहना है कि यह वारदात शनिवार की देर रात की है, लेकिन मामला पीडि़त परिवार ने आज दर्ज करवाया है. पुलिस के द्वारा पीडिता और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि सुबोध कुमार के मकान के नीचे गोदाम में लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया था. कल्लू के गोदाम से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.
यहां बता दें कि फतुहा थाना इलाके से भी सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना सामने आई है. जहां एक महादलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. पीडि़ता की उम्र 15 साल बताई जा रही है, जो अपने घर से शौच के लिए गई हुई थी.
इस दौरान पुनपुन नदी किनारे ले जाकर के पांच युवकों के द्वरा बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया गया. फिर उसे वहीं छोडकर फरार हो गए थे.

Related Articles

Back to top button