देश दुनिया

सच छुपाने के लिए दरिंदगी पर उतरा प्रशासन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने साधा निशाना

नई दिल्ली/दि.२-हाथरस की घटना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी योगी सरकार पर हमलावर हैं. इस बार उन्होंने हाथरस में मीडिया के एंट्री को बैन किए जाने को लेकर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि यूपी प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पर उतर चुका है.
राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि क्क प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पर उतर चुका है. ना तो हमें, ना मीडिया को पीडि़ता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं. ऊपर से परिवारजनों के साथ मार-पीट और बर्बरता. कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता.
बता दें कि गांव में मीडिया की एंट्री पर रोक लगा दी गई है. किसी नेता को जाने नहीं दिया जा रहा है. खुद डीएम जाकर परिवार से धमकी भरे अंदाज में बात कर रहे हैं. पहले गुरुवार को राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोका गया. अब शुक्रवार को टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन को रोका गया और उनके साथ बदसलूकी की गई. इतना ही नहीं अब पीडि़ता के गांव में मीडिया की एंट्री पर भी रोक लगा दी गई है.
शुक्रवार को ही लखनऊ में इस मसले पर प्रदर्शन कर रहे सपा के नेताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को चोट आई, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को भी चोटें आई हैं.
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी गुरुवार को हाथरस जाना चाहते थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें ग्रेटर नोएडा से आगे नहीं जाने दिया था. दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई थी. हिरासत में लेने के बाद राहुल और प्रियंका गांधी को एक्सप्रेस-वे पर स्न-1 गेस्ट हाउस में ले जाया गया था. हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था.

Related Articles

Back to top button