देश दुनिया

कृषि मंत्री की किसानों के नाम पर चिट्ठी

कृषि कानूनों पर फैलाया जा रहा भ्रम, सफेद झूठ को पहचानें

नई दिल्ली/दि.१७- कृषि कानूनों के विरोध के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने देश के किसानों को चिट्ठी लिखी है. 8 पन्ने की चिट्ठी में नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों से कहा है कि सरकार रूस्क्क पर लिखित में आश्वासन देने को तैयार है. उन्होंने एक बार फिर साफ किया कि एमएसपी जारी है और जारी रहेगी. कृषि मंत्री ने कहा कि राजनीति के लिए कुछ लोग झूठ फैला रहे हैं.
नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मंत्र पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने बिना भेदभाव सभी का हित करने का प्रयास किया. पिछले 6 वर्षों का इतिहास इसका साक्षी है.
कृषि मंत्री ने आगे कहा कि आप विश्वास रखिए, किसानों के हितों में किए गए ये सुधार भारतीय कृषि में नए अध्याय की नींव बनेंगे. देश के किसानों को और स्वतंत्र करेंगे, सशक्त करेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ किसान समूहों ने अफवाह और गलत सूचना फैलाई है. उन्हें दूर करना मेरा काम है. मैं एक किसान परिवार से आता हूं.
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि रेलवे की पटरियों पर बैठे लोग, जिनके कारण देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले हमारे सैनिकों तक राशन पहुंचना बंद हो गया है, वो किसान नहीं हो सकते.

Related Articles

Back to top button