देश दुनियामुख्य समाचार

अजीत पवार मुख्यमंत्री बने यह हमारी भी इच्छा

विधायक रोहित पवार ने व्यक्त की अपनी भावनाएं

* राकांपा में अंदर ही अंदर पक रही कुछ अलग खिचडी
बारामती/दि.26- दीपावली पर्व के निमित्त पवार परिवार की ओर से आयोजीत कार्यक्रम के दौरान राकांपा के एक कार्यकर्ता ने राकांपा नेता व राज्य के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार को बैनर भेंट दिया. जिसमें अजीत पवार का उल्लेख भावी मुख्यमंत्री के तौर पर किया गया है. ऐसे में अजीत पवार और मुख्यमंत्री पद को लेकर एक बार फिर चर्चाएं शुरू हो गई है. साथ ही राकांपा नेता व विधायक रोहित पवार ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि, अजीत पवार राज्य के मुख्यमंत्री बने, ऐसी उनकी अपनी भी इच्छा है. जिसके चलते अब इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि, आखिर राकांपा में कौनसी नई खिचडी पक रही है.
अपने बयान में विधायक रोहित पवार ने कहा कि, जब एक ताकतवार व सक्षम व्यक्ति महाराष्ट्र जैसे राज्य के मुख्यमंत्री पद पर आसिन होता है, तो उसकी प्रशासन पर पकड होती है. जिस व्यक्ति को प्रशासनिक काम करने की पध्दति पता होती है, तब पूरे प्रशासन की निर्णय क्षमता बढ जाती है और अब फटाफट निर्णय लिये जाते है, तो इसका फायदा कई लोगों को होता है. वही यदि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को मुख्यमंत्री पद मिलता है, तो निश्चित तौर पर मुझे और हम सभी को इससे खुशी ही होगी. इसके अलावा विधायक रोहित पवार ने यह भी कहा कि, गठबंधन में रहते समय ज्यादातर फैसले बडे नेताओं द्वारा लिये जाते है, ऐसे में यह जरूरी है कि, खुद निर्णय ले सकने में सक्षम रहनेवाला व्यक्ति मुख्यमंत्री के पद पर रहे.
इसके साथ ही विधायक रोहित पवार ने यह भी कहा कि, विगत लंबे समय से राज्य के सभी बडे नेताओं व राजनीतिक दलों का ध्यान केवल और केवल मुंबई मनपा के चुनाव पर ही लगा हुआ है और राज्य के बाकी इलाकों की समस्याओं व विकास से संबंधीत मामलों से किसी का कोई लेन-देन नहीं है. यह स्थिति भी राज्य के विकास हेतु बेहद घातक है.

Related Articles

Back to top button