देश दुनिया

मतदान का प्रतिशत कम होने से अमित शाह गंभीर

भाजपा नेताओं की बुलाई बैठक

नई दिल्ली/दि. 23 – पहले चरण के मतदान में 5 से 9 प्रतिशत मतदान कम होने से भाजपा नेताओं के चेहरे पर चिंता स्पष्ट दिखाई देती है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज मंगलवार 23 अप्रैल को सभी वरिष्ठ नेताओं और राष्ट्रीय सचिव की बैठक बुलाई है.
अबकी बार 370 पार की घोषणा देनेवाले भाजपा की चिंता पहले चरण के बाद बढ गई है. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं को कहा कि, चुनाव लडना यह अकेले प्रधानमंत्री का काम नहीं है. संगठना को भी सक्रियता से लडना पडेगा. दूसरे चरण के मतदान के पूर्व भाजपा के सभी राष्ट्रीय सचिव, प्रदेश प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री और चुनाव प्रभारी को किसी भी परिस्थिति में मतदान का प्रतिशत बढाने का लक्ष्य दिया गया है. प्रत्येक मतदान केंद्र पर 370 अधिक मतदान करने की जिम्मेदारी बुथ समिति पर दी गई है. मतदान के पहले चरण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाराजी उनके भाषण से स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है. मतदान करवाने की जिम्मेदारी जिनपर थी उस भाजपा संगठन पर मोदी ने नाराजी व्यक्त की है. इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह यह भाजपा के वरिष्ठ नेता, सचिव से संवाद करेंगे. मतदान का प्रतिशत बढाने के लिए संगठना को सक्रिय करना और जिम्मेदारी निश्चित करने कहा जाएगा.

* भाजपा विरोधियों पर अधिक आक्रामक होगी
भाजपा सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थित किए मुद्दो से स्पष्ट हुआ है कि, भाजपा विरोधियों पर अधिक आक्रामकता से हमला करनेवाली है. देश की संपत्ति पर पहला अधिकार किसका यह मुद्दा पूरी ताकत के साथ उपस्थित किया जानेवाला है. घर-घर जाकर मोदी का रामराम कहा जाएगा. इसके जरिए अयोध्या राम मंदिर का मुद्दा फिरसे उपस्थित किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button