देश दुनिया

अमिताभ बच्चन की आवाजवाली कोरोना कॉलर ट्यून होगी बंद

कल से महिला आर्टिस्ट की आवाज में होगी कोरोना जनजागृति

नई दिल्ली/दि.१४ – किसी भी व्यक्ति को फोन लगाने से पहले बिग बी अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना से बचाव और सावधानी को लेकर कॉलर ट्यून सुनायी देती हैं. लेकिन अब खबर है कि मोबाइल पर आने वाली कॉलर ट्यून बदलने वाली है. अभी अमिताभ बच्चन की आवाज में कॉलर ट्यून आप सुनते हैं. सूत्रों के मुताबिक अब जल्द ही यह कोरोना वायरस से बचाव से संबंधित कॉलर ट्यून बदलने वाली है.
सूत्रों की मानें तो कल यानी शुक्रवार 15 जनवरी से अमिताभ बच्चन की जगह महिला आर्टिस्ट की आवाज में कॉलर ट्यून सुनाई देगी. कोरोनाकाल में पिछले कई महीनों से अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना संक्रमण से सम्बंधित संदेश दिया जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय और क्या-क्या सावधानी बरतनी चाहिए ये सब संदेश में बोलते सुनाई देते हैं. लेकिन अब सरकार ने इसे लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. अमिताभ बच्चन की आवाज वाली इस कॉलर ट्यून के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करने का सरकार का मकसद रहा है. लेकिन देश मे अब कोरोना वैक्सीन शनिवार से लगने वाली है तो अब केंद्र सरकार का फोकस कोरोना का टीका है.
कोरोना का टीकाकरण शनिवार यानी 16 जनवरी से देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लांच करेंगे. शुक्रवार से बदली हुई कॉलर ट्यून में आप कोरोना के टीका से सम्बंधित संदेश सुन सकेंगे. कोरोना के टीके को लेकर तमाम तरह की अफवाहें भी आई हैं अब नई कॉलर ट्यून में लोगों को टीके को लेकर जागरूक किया जाएगा और सन्देश दिया जाएगा.
बता दें कि अमिताभ बच्चन की आवाज में कॉलर ट्यून से पहले जसलीन भल्ला की आवाज में कॉलर ट्यून आप सुनते थे जिसमें कोरोना की कॉलर ट्यून होती थी.

Related Articles

Back to top button