देश दुनिया

बीजेपी नेत्री उमा भारती कोरोना पॉजिटिव हुईं

उत्तराखंड में खुद को क्वारंटाइन किया

नई दिल्ली/दि.२७- बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. उमा भारती ने ट्वीट करके यह सूचना दी है. उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कहा है कि वे अपना-अपना कोरोना टेस्ट करा लें और सावधानी बरतें. उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात की पुष्टि की है कि वे कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं. उमा भारती उत्तराखंड में हैं. वे पहाड़ों की यात्रा से लौट रही थीं, इसी दौरान अस्वस्थ होने पर उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.
उमा भारती ने आज आधी रात में ट्वीट किया है कि मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह करके कोरोना टेस्ट की टीम को बुलवाया, क्योंकि मुझे तीन दिन से हल्का बुखार था. उन्होंने कहा है कि मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है. चार दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी.
उन्होंने कहा कि मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजि़टिव निकली हूं.
उमा भारती ने ट्वीट किया है कि मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़ें या उन्हें जानकारी हो जाए, उन सबसे मेरी अपील है कि वे अपना कोरोना टेस्ट करवाएं एवं सावधानी बरतें.

Related Articles

Back to top button