देश दुनिया

भाजपा नेताओं ने सर्किट हाउस का किया शुद्धिकरण

कमलनाथ के भारत बदनाम बयान पर बवाल जारी

नई दिल्ली/दि.२९ – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. एक दिन पहले सतना जिले में भी उन्होंने ऐसा ही एक बयान दिया था. जिसके बाद से भाजपा काफी हमलावर है और इस बयान पर उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. कमलनाथ ने जिस सर्किट हाउस में भारत बदनाम बयान दिया था, भाजपा ने उसका गंगाजल से शुद्धिकरण किया है.
सतना जिले के मैहर में मध्य प्रदेश के पूर्व मुंख्यमंत्री कमलनाथ कुछ देर के लिए ठहरे थे और यहीं पर उन्होंने विवादित बयान दिया था. जिसके बाद अब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस का शुद्धिकरण किया है. सर्किट हाउस को गंगाजल छिड़ककर शुद्धिकरण किया गया.

  • कमलनाथ ने दिया था ये बयान

कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार पर कोरोना संकट को लेकर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत महान नहीं, मेरा भारत बदनाम है. सभी देश के लोग भारत से जाने वाले लोगों को रोक रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी ने मुझे न्यूयॉर्क से फोन कर बताया कि भारत के जो लोग टैक्सी चला रहे हैं, उनकी टैक्सी में कोई बैठ ही नहीं रहा है.
इस बयान के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक ट्वीट कर कहा कि मेरा भारत महान था, महान है और महान ही रहेगा, लेकिन चीनी दिमाग से सोचने और इटालियन चश्मे से देखने वालों को यह नजर नहीं आएगा. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा था कि सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए. क्या आप कमलनाथ के बयान से सहमत हो?

Related Articles

Back to top button