देश दुनियामुख्य समाचार

कभी भी टूट सकती हैं महाविकास आघाडी की कमजोर कडियां

सांसद नवनीत राणा का कथन

* पीएम मोदी के भाषण की सराहना की
नई दिल्ली/दि.8– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भी सांसद राहुल गांधी व कांग्रेस पर जबर्दस्त निशाना साधा. वहीं अपने भाषण में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की कई बार तारीफ की. जिसे लेकर अब राजनीतिक प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है. इसके तहत अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने इसे लेकर एक बार फिर राज्य की महाविकास आघाडी पर निशाना साधा. साथ ही कहा कि, महाविकास आघाडी की कमजोर कडियां जल्द ही टूट सकती है. अत: इसे लेकर किसी ने भी आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए.
बता दें कि, पीएम मोदी द्वारा अपने भाषण में कई बार राकांपा प्रमुख शरद पवार की प्रशंसा किये जाने पर शरद पवार की बेटी व सांसद सुप्रिया सुले ने आश्चर्य जताया था. जिसे लेकर सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, सुप्रियाताई मुझसे वरिष्ठ है और मैं उनका सम्मान करती हूं. किंतु उन्होंने पीएम मोदी के भाषण को लेकर हैरान नहीं होना चाहिए. क्योंकि जिस समय राज्य के मुख्यमंत्री अपने घर में बैठे हुए थे, तब वयोवृध्द आयु में भी शरद पवार साहब पूरे राज्य में काम कर रहे थे. अत: पीएम मोदी द्वारा उनकी प्रशंसा करने में गलत कुछ भी नहीं है.
इसके साथ ही सांसद नवनीत राणा ने यह भी कहा कि, पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहीं पर भी महाराष्ट्र का अपमान नहीं किया है. यदि ऐसा होता, तो सबसे पहले खुद मैने उस बयान का लोकसभा में ही विरोध किया होता. अत: किसी पार्टी ने अपने व्यक्तिगत अहंकार को राज्य के मान-सम्मान से नहीं जोडना चाहिए. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि, महाविकास आघाडी भीतर ही भीतर कमजोर होती जा रही है और जल्द ही इस आघाडी की कमजोर कडियां टूट जायेगी.

Related Articles

Back to top button