देश दुनिया

कैट का आगामी राष्ट्रीय अधिवेशन नई दिल्ली में 18 अप्रैल को

नई दिल्ली/दि.23 – कैट का आगामी राष्ट्रीय अधिवेशन 18 व 19 अप्रैल को नई दिल्ली में आयोजित किया गया है. इस अधिवेशन की तैयारियां शुरु कर दी गई है.
देश में भविष्य में व्यापार किस प्रकार से होगा, व्यापारियों को क्या कुछ करना होगा, हमारा खुद का व्यापार कैसे ओर अधिक बढ सकेगा, नए व्यापार की कौन सी संभावनाएं होगी, सरकार का इस विषय पर क्या सहयोग एवं नीति होगी, बैंकों से ऋण किस प्रकार आसानी से मिल सकेगा, बडी कंपनियों और डिस्ट्रिब्यूटर्स एवं रिटेलर्स के बीच किस प्रकार के संबंध होंगे, ई-कॉमर्स कैसा होगा, जीएसटी एवं इनकम टैक्स में क्या परिवर्तन संभव है, आदि अनेक विषयों पर बिल्कुल नये तरीके से चर्चा होगी तथा आवश्यक जानकारी भी मिलेगी. अधिवेशन में महिला सम्मेलन एवं युवा सम्मेलन का आयोजन बिल्कुल नये परिवेश में होगा.
इस अधिवेश्न में पूरे देश से केवल 500 लोगों को ही आमंत्रित किया जा रहा है. अधिवेशन में भाग लेने के लिए केवल एक हजार रुपये प्रतिनिधि शुल्क तय किया गया है. रहने एवं भोजन आदि की सभी व्यवस्था टीम कैट दिल्ली के सौजन्य से होगी. अधिवेशन में भाग लेने की सीमा निर्धारित की गई है. इस कारण संबंधितों को अपना प्रतिनिधि शुल्क आईसीआई बैंक की नई दिल्ली की करोलबाग शाखा के बैंक खाते में जमा कर इसकी सूचना दिल्ली के कैट कार्यालय में सुश्री रेणु शर्मा को देने का अनुरोध किया गया है. अधिक जानकारी के लिए महाराष्ट्र कैट संगठन मंत्री श्याम शर्मा से संपर्क करने कहा गया है.

Related Articles

Back to top button