देश दुनिया

शिवसेना सांसद, बीएमसी मेयर, पुलिस कमिशनर के खिलाफ शिकायत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला पकड़ते जा रहा तूल

पटना/दि.१२– अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक नया मोड़ आया है. इस मामले को लेकर  प्रवक्ता दानिश रिवान ने पटना में शिवसेना के सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर के खिलाफ शिकायत की है.
पटना के सचिवालय थाने में आज दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच में इन लोगों ने अवरोध उत्पन्न किया है. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान की ओर से दी गई शिकायत में इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है.
यहां उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस तो वापस लौट आई है. लेकिन मुंबई पुलिस और शिवसेना नेता संजय राउत का लगातार बिहार सरकार और बिहार पुलिस पर हमला जारी है.
सुशांत केस को लेकर दानिश रिजवान ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन जिस तरीके से शिवसेना के सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर की ओर से जांच को प्रभावित किया गया.
उससे यही प्रतीत हो रहा है कि की सुशांत आत्महत्या मामले में इनलोगों की संलिप्तता है. दानिश रिजवान ने आगे कहा कि इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए. बिहार पुलिस को एक आवेदन देकर शिवसेना सांसद संजय राउत, बीएमसी मेयर, बीएमसी के अफसर और पुलिस कमिश्नर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार किया जाये.
यहां बता दें कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र की करणी सेना के कुछ लोगों ने मुंबई के बांद्रा थाने में बिहार पुलिस के पांच अफसरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. करणी सेना का आरोप है कि बिहार पुलिस का कार्यक्षेत्र नहीं रहने के बावजूद यहां तक एसआईटी पहुंच गई. ऐसा करने से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि धूमिल हुई है. महाराष्ट्र की करणी सेना की ओर से इस मामले में केस दर्ज करने की मांग की है. दूसरी ओर इस नये मामले के सामने आने के बाद बडा बवाल खड़ा हो गया है. यह माना जा रहा है कि यह सबकुछ मुंबई में बैठे सियासी और पुलिस मकहमे के लोगों के इशारे पर हो रहा है.

Related Articles

Back to top button