देश दुनिया

जरूरतमंदों की मदद करें कांग्रेस कार्यकर्ता

'निवार' तूफान के खतरे के बीच राहुल गांधी की अपील

नई दिल्ली/दि.२४ – कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दक्षिण भारत के कई क्षेत्रों में चक्रवाती तूफान ‘निवार’ के खतरे को देखते हुए आज पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की.
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि चक्रवाती तूफान ‘निवार’ तमिलनाडु, पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में दस्तक दे रहा है. उन्होंने सभी से सुरक्षा संबंधी सभी नियमों का पालन करने की अपील की. राहुल गांधी ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, वे जरूरतमंद लोगों की मदद करें. कांग्रेस नेता ने सभी लोगों से घर के भीतर सुरक्षित रहने की अपील की.बतादें कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना गहरे दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान ‘निवार’ में बदल चुका है, तूफान के और भी विकराल होने की आशंका जताई जा रही है. मौसम विज्ञान विभाग ने आज कहा है कि चक्रवाती तूफान बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट पर पहुंच सकता है.
निवार तूफान के मद्देनजर आज आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और पुडुचेरी में एनडीआरएफ की तीस टीमें तैनात की गई हैं. एनडीआरएफ का कहना है कि इनमें से नौ टीमें केवल पुडुचेरी तैनाती की गई है. मौसम विज्ञान विभाग का कहना है कि तूफान बुधवार को तमिलनाडु और पुडुचेरी के तट से टकरा सकता है, जिसके बाद तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराइकल के ज्यादातर हिस्सों में बारिश हो सकती है.

Related Articles

Back to top button