देश दुनिया

राउत व 12 विधायकों को लेकर हुई मोदी से चर्चा

पत्रवार्ता में बोले राकांपा प्रमुख शरद पवार

* चर्चा में नवाब मलिक का विषय ही नहीं निकला
नई दिल्ली/दि.6– महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता शरद पवार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज राजधानी नई दिल्ली में एक बैठक हुई. जिसमें दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक चर्चा हुई. ऐसे में इन दोनों नेताओं के बीच हुई चर्चा के ब्यौरे को लेकर काफी उत्सूकता व उत्कंठा का माहौल है और इस बैठक में हुई चर्चा को लेकर कई तरह के कयास भी लगाये जा रहे है. वहीं अब खुद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने एक पत्रवार्ता बुलाते हुए इस मामले की बैठक को लेकर विस्तार के साथ जानकारी दी.
पवार ने कहा कि, इन दिनों महाराष्ट्र में ईडी सहित अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर पीएम मोदी से कोई चर्चा नहीं हुई. हालांकि उन्होंने सेना सांसद संजय राउत पर हुई कार्रवाई का मसला बैठक में रखते हुए कहा कि, राउत के खिलाफ कार्रवाई की कोई जरूरत नहीं थी. वहीं विधान परिषद में 12 विधायकों की प्रलंबीत रहनेवाली नियुक्ति को लेकर इस बैठक में चर्चा होने की जानकारी देते हुए शरद पवार ने यह भी कहा कि, राकांपा के कोटे से मंत्री रहनेवाले नवाब मलिक के खिलाफ हुई कार्रवाई को लेकर भी इस बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई, बल्कि इस समय लक्षद्विप से संबंधित मामले को लेकर पीएम मोदी से बातचीत जरूर हुई.
इसके साथ ही इस बैठक में शरद पवार ने बताया कि, राष्ट्रवादी कांग्रेस कभी भी भाजपा के साथ नहीं थी और इस समय भी भाजपा के खिलाफ ही राकांपा द्वारा शिवसेना के साथ आघाडी की गई है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, महाविकास आघाडी सरकार बेहतरीन तरीके से काम कर रही है.

Related Articles

Back to top button