देश दुनिया

जिस काम के लिए आपको चुना गया है, वह काम करें

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने साधा निशाना

नई दिल्ली/दि.३ – कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को नसीहत दी कि जिस काम के लिये आपको चुना गया है,वह काम करें.
केंद्र सरकार पर राहुल गांधी लगातार हमला कर रहे हैं. राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट कर कहा कि दुनिया के अधिकतर तानाशाहों के नाम एम अक्षर से ही क्यों शुरू होते हैं? राहुल ने इसके पहले मंगलवार को भी एक ट्वीट में सरकार पर आरोप लगाया था कि वो किसानों को चुप करके, कुचलने की कोशिश कर रही है.
राहुल ने आज एक के बाद एक ट्वीट कर सीधे मोदी को निशाना बनाया. इससे पहले अपने ट्वीट में राहुल ने सीधे-सीधे पीएम मोदी का नाम तो नहीं लिया, परन्तु जिस तरह ट्वीट किया उससे साफ़ था कि कांग्रेस नेता का निशाना मोदी पर था.
राहुल ने मोदी की तुलना दुनिया के तानाशाहों से करते हुये लिखा ऐसा क्यों है कि इन सभी तानाशाहों के नाम एम से ही शुरू हो रहे हैं. मार्कोस ,मुसोलिनी ,मिलोसेविच ,मुबारक ,मोबुतु ,मुशर्रफ और मैकबेरो . उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका नहीं है जब राहुल ने मोदी को तानाशाह बताया हो. पहले भी राहुल मोदी पर आरोप लगाते रहे हैं कि वह तानाशाही के ज़रिये शासन चला रहे हैं.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि सरकार को तीन नये कृषि कानूनों को वापस लेना होगा तथा समस्या का जल्द समाधान निकाला जाना चाहिए. उन्होंने यह सवाल भी किया कि सरकार दिल्ली में किलेबंदी क्यों कर रही है? उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री कहते हैं कि प्रस्ताव बरकरार है कि कानूनों के क्रियान्वयन को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया जाए. मेरा मानना है कि इस समस्या का समाधान जल्द करना जरूरी है। किसान पीछे नहीं हटेंगे. अंत में सरकार को पीछे हटना पड़ेगा. इसमें सबका भला है कि सरकार आज ही पीछे हट जाए.

Related Articles

Back to top button