देश दुनिया

तुमको पता ही क्या है छोटा कौन है? उनो तोप है, छोटे को रोक रखा है, वरना … सालार का बेटा है वह

15 सेंकड के लिए पुलिस हटाने वाले बयान पर विवादः नवनीत पर फिर बरसे बडे औवैसी

* उनो मेरी सुनता, किसी के बाप की नहीं सुनता

हैदराबाद/दि.10– अमरावती की पूर्व सांसद नवनीत राणा के 15 सेंकड वाले बयान की गुंज आज भी जारी रही. एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन औवैसी ने आज फिर एक बार एक चुनावी रैली में नवनीत राणा पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे को बहुत मुश्किल से शांत बिठा कर रखा है. एक बार अगर छोटा निकल गया तो किसी के बाप की नहीं सुनता. छोड दु क्या? वो महाराष्ट्र से आई हुई एमपी साहिबा हमेशा छोटे-छोटे बोल रही हो, ये क्या लगा रखा है ! तुमको मालुम ही क्या है कि छोटा क्या है? मेरा छोटा भाई तोप है. बोर बच्चा है, वो सालार का बेटा है. बोत मुश्किल से समझाकर बिठाना पडता उनो. एक बार अगर छोटा निकल गया तो किसी के बाप की नहीं सुनता सिवाए मेरे. मैने रोक रखा है वरना, जिस दिन कह दिया कि मियां मै आराम करता हुं तुम संभाल लो तो… ?

कह दु कल से शुरु करो बैटिंग

औवैसी ने कहा हम लोग अभी खाली टाईमिंट कर रहे है और सिंगल ले रहे है. अभी उनो वन,टू, थ्री करै, टी-20 शुरु हो गया तो फिर तुम्हारा क्या होगा मोहतरमा? 15 सेंकड -15 सेकंड कर रही हो मैं मुर्गी का बच्चा हुं क्या? बताओ न कि किधर आना है? अपने दिल्ली वाले पापा से पुछ कर बताओ मोहतरमा, बताओ न तुमारे घर पे आऊ, ऑफिस पे आऊ कहां आऊ? पता नहीें चलेगा कहां से आए है कहा को जाएगें?

ओवैसी ने अपने भाषण में मोदी को भी खुब लताडा कहा नरेनदर मोडी ये इंसानों की बस्ती है गुलामों की बस्ती नहीं. ये चुनाव है जंग का मैदान नहीं. लोकतांत्रिक तरीके से लडो. हमने 40 साल से नफरत को हराया है. इस बार भी हराएगे. मौत से डरने वाले का नाम ओवैसी नहीं. मैं मरने को तैयार हुं. याद रखो तुमारे पेट में दरद है मै और दरद करुगां. खयाल रखना मेरा हिसाब मेरा रब करेगा. तुम होते कौन हो ये मुल्क अब बदल चुका है. यहां तानाशाही नहीं चलेगी.

Related Articles

Back to top button