देश दुनिया

और फैल गई मौत की झूठी खबर!

टी-१० में बल्लेबाजी कर रहे थे कायरन पोलार्ड

नई दिल्ली/दि.३०- अकसर खिलाडिय़ों, सेलेब्स की मौत की झूठी खबरें फैलती रहती हैं जिसके बाद उन्हें उन अफवाहों को खारिज करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड के साथ हुआ, जिनके बारे में शुक्रवार को झूठी खबर फैल गई. टी10 लीग में खेल रहे कायरन पोलार्ड के फैंस उस वक्त दुखी हो गए जब सोशल मीडिया पर ये खबर उड़ी कि वेस्टइंडीज का ये क्रिकेटर अब नहीं रहा. लेकिन ये खबर बिलकुल झूठ निकली.
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें ये दावा किया गया कि कायरन पोलार्ड सड़क हादसे में मारे गए लेकिन ये खबर गलत निकली. जिस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था उस दौरान कायरन पोलार्ड टी10 लीग में बल्लेबाजी कर रहे थे. डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर रहे पोलार्ड की टीम ने शुक्रवार को टीम अबु धाबी पर विजय पाई. 10 ओवर में 96 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 2 गेंद पहले लक्ष्य हासिल किया. कायरन पोलार्ड ने 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 24 रन बनाए.
बता दें कायरन पोलार्ड इस वक्त अबु धाबी में टी10 लीग खेल रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी वेस्टइंडीज टीम बांग्लादेश दौरे पर है. दरअसल कोरोना के डर से कई विंडीज खिलाडिय़ों ने बांग्लादेश दौरे से नाम वापस ले लिया जिसके बाद वेस्टइंडीज ने अपनी बी टीम बांग्लादेश भेजी. पोलार्ड, निकोलस पूरन उन खिलाडिय़ों में शामिल हैं जो इस वक्त टी10 लीग में खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज गंवा दी. मेजबान टीम ने विंडीज को 3-0 से हराया. अब 3 फरवरी से दोनों देशों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है.

Related Articles

Back to top button