देश दुनिया

जंगली सुअर के हमले में खेत मजदूर घायल

घुईखेड/दि.23 – घुईखेड परिसर स्थित खेत में काम कर रहे सुरेश शेंडे नामक खेतीहर मजदूर पर जंगली सुअर ने अचानक ही धावा बोल दिया. जिसमें गंभीर रुप से घायल हुए सुरेश शेंडे को तुरंत ही इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जंगली सुअर ने सुरेश शेंडे के पेट पर जगह-जगह काट खाया. जिसकी वजह से सुरेश शेंडे का पेट फटकर उसकी सारी अतडिया बाहर आ गई. वहीं जंगली सुअर द्बारा किए गए हमले की बात ध्यान में आते ही आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान और खेतीहर मजदूर तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने गंभीर रुप से घायल सुरेश शेंडे को घुईखेड के प्राथमिक केंद्र में भर्ती कराया. इस समय सुरेश शेंडे की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पहले जिला सामान्य अस्पताल व फिर नागपुर के मेडिकल अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया.
उल्लेखनीय है कि, आगामी 29 मई को सुरेश शेंडे की बेटी का विवाह होना है. जिसके चलते घर में इस विवाह को लेकर तमाम तैयारियां चल रही है. वहीं इससे एक सप्ताह पूर्व वधु पिता की स्थिति जंगली सुअर द्बारा किए गए हमले के चलते गंभीर हो जाने की वजह से परिवार में दुख व चिंता की लहर है.

 

Related Articles

Back to top button