देश दुनियामुख्य समाचार

गडकरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भेजी कानूनी नोटीस

पुराने वीडियो को तोडमरोडकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला

नई दिल्ली/दि.2– हाल ही में सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व पूर्व मंत्री जयराम रमेश सहित कांग्रेस पार्टी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेअर किया है. जिसके चलते इस वीडियो और वीडियो में केंद्रीय मंत्री गडकरी द्वारा कही गई बात की अच्छी खासी चर्चा हो रही है. जिसमें गडकरी यह कह रहे है कि, किसानों की फसल को अच्छे दाम नहीं मिल रहे. गांवों में अच्छे रास्ते नहीं है, पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं है, अच्छे अस्पताल नहीं है, अच्छे शालाएं नहीं है और आज गांव के गरीब, मजदूर व किसान दुखी है. लेकिन पीआईबी द्वारा किये गये फैक्ट चेक में पता चला है कि, मौजूदा सरकार के सत्ता में आने से पहले नितिन गडकरी द्वारा वह बयान किया गया था.

जिसे आज कांग्रेस नेताओं द्वारा शेअर करते हुए एक तरह से जनता की दिशाभूल करने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर अपने पुराने वीडियो को जनता के बीच संभ्रम फैलाने की नियत से वायरल किये जाने को बेहद गंभीरतापूर्वक लेते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को कानूनी नोटीस भेजी है तथा उन्होंने उक्त वीडियो को गलत तरीके से शेअर किये जाने के लिए बिना शर्त माफी मांगे जाने की मांग भी की है.

इस संदर्भ में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि, उनके द्वारा कई वर्ष पहले तत्कालीन सरकार को लेकर दिये गये बयान का वीडियो कांग्रेस नेताओं द्वारा आज इस तरह से शेअर किया जा रहा है. मानों उन्होंने मौजूदा सरकार के कामकाज को लेकर ही यह बयान दिया हो, जबकि ऐसा नहीं है, क्योंकि मौजूदा सरकार द्वारा देश के सभी क्षेत्रों में शानदार तरीके से काम किया गया है. जिसके चलते सभी क्षेत्रों में विकास दिखाई दे रहा है.

Related Articles

Back to top button