देश दुनिया

प्रेमिका और पति को रंगे हाथ पकड़ा

’पति, पत्नी और वो’ का हाई वोल्टेज ड्रामा

उज्जैन/दि. 28 – मध्य प्रदेश के उज्जैन से करीब 50 किलोमीटर दूर पत्नी ने अपने पति को एक घर में उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. इसके बाद महिला ने फोन कर पुलिस को बुला लिया. इसके बाद पूरे मोहल्ले में हाई वोल्टेड ड्रामा हुआ. पुलिस के सामने ही महिला और उसके परिवार वालो ने पति और उसकी प्रेमिका को जमकर पीटा. जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी नागदा के बिरलाग्राम में रहते हैं. महिला ने बताया कि उनका पति ग्रेसिम में काम करता है. कई दिनों से पति का ड्यूटी का बहाना कर के घर से 2 बजे निकल रहा था. लेकिन काम पर जाने से पहले वो अपनी प्रेमिका के पास मिलने आता था. महिला को इसकी जानकारी लगी तो वो अपनी बहन के साथ मौके पर पहुंची.

  • पति को पकड़ा रंगे हाथ

जिस घर में महिला ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा वो पति के दोस्त का है. जानकारी के अनुसार पति का दोस्त उसकी प्रेमिका और उसे घर में छोड़कर बाहर से ताला लगाकर चल गया था. महिला को जब इसकी खबर लगी तो वा मौके पर पहुंची. कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो महिला ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस आई और दरवाजा तोड़कर कर अंदर घुसी. घर के अंदर पति और प्रेमिका दोनों मौजूद थे.

  • पति और प्रेमिका की जमकर की पिटाई

पति और प्रेमिका को साथ देखकर पत्नी आग बबूला हो गई. इसके बाद उसने पहले पति को जमकर पीटा. थोड़ी देर बाद जब पुलिस ने प्रेमिका को बाहर निकाला तो महिला और उसके परिजनों ने भी दोनों को जमकर मार लगाई.

  • महिला ने लगाया मारपीट का आरोप

इसके चलते पूरी कॉलोनी में अच्छा खासा तमाशा हो गया. पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति इस महिला के चक्कर में आकर उसके साथ मारपीट भी करता था. पुलिस ने बताया है कि अभी किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है. मामले में जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button