देश दुनिया

लद्दाख मामले में चीन से डर रही है सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार को घेरा

नई दिल्ली/दि.१४– कोरोना महामारी और चीन के मुद्दे पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने चीन के साथ विवाद पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है.
राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है. जमीन पर मौजूद साक्ष्य इस ओर इंगित करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी पोजिशन बना रहा है. प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.इससे पहले कल गुरुवार को राहुल गांधी ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा था. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा था, भारत में कोरोना का ग्राफ (कोरोना कर्व) भयावह होता जा रहा है ना की सपाट हो रहा है.राहुल गांधी ने अपने इसी ट्वीट में आगे पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, अगर ये पीएम की संभली हुई स्थिति है तो बिगड़ी स्थिति किसे कहेंगे?.राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में 20 सेकंड का एक वीडियो भी पोस्ट किया. उस वीडियो में तारीख के साथ-साथ कोरोना केसों की बढ़ती संख्या को ग्राफ के जरिए दिखाया गया है. ग्राफ में भारत के साथ-साथ अमेरिका और ब्राजील का भी कोरोना ग्राफ दिखाया गया.
कांग्रेस नेता की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि भारत में कोरोना का ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ता जा रहा है. जबकि ब्राजील और अमेरिका का कोरोना ग्राफ घटता-बढ़ता नजर आ रहा है.

Related Articles

Back to top button