देश दुनिया

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली/दि.२४– हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए हैं. इस संबंध में खुद ट्वीट कर मनोहर लाल खट्टर ने इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही सीएम खट्टर ने पिछले दिनों संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटीन होने की सलाह भी दी है.
सीएम खट्टर ने ट्वीट (Tweet) कहा कि मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हैं, टेस्ट करवाएं.
बता दें कि इससे पहले राज्य के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी कि हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और बीजेपी (BJP) के दो विधायकों की जांच में आज कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है.
बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ था. पिछले कुछ दिनों में सीएम ऐसे लोगों के संपर्क में आए थे, जो संक्रमित थे.
पिछले सप्ताह नई दिल्ली में एसवाईएल विवाद पर पंजाब व हरियाणा के मुख्यमंत्री के बीच हुई बैठक के दौरान सीएम नयी दिल्ली में केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ बैठे थे. शेखावत की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.
करनाल में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद भी संक्रमित हैं और वे भी सीएम के साथ करनाल में कार्यक्रम में शामिल हुए थे. सीएम की रिपोर्ट नेगेटिव थी लेकिन एहतियातन उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन किया था. अब सीएम खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.
बता दें कि इससे पहले हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. रविवार की रात उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी तो अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

 

Related Articles

Back to top button