देश दुनिया

वोटिंग के दिन कमल का बटन दबाइए तो ममता बनर्जी को करंट लगेगा

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितीन गडकरी ने साधा निशाना

नई दिल्ली/दि.३ – पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमला बोल रही है. इसी क्रम में केंद्रीय सड़क परिवन मंत्री नितिन गडकरी ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला है. एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि चुनावी रिजल्ट के दिन सीएम ममता बनर्जी को ऐसा करंट लगेगा कि वह अपनी कर्सी से दो फुट ऊपर उठ जाएंगी. रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बस ये करंट लगा दो फिर देखो राज्य में विकास की बल्ब कैसे जल जाएगी.
पश्चिम बंगाल के जोयेपुर में रैली को संबोधित करते हुए मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, वोटिंग के दिन सुबह उठिए. अपने ईस्ट देव को याद कीजिए. पोलिंग बूथ पर जाईए और कमल का बटन दबाईए. ऐसा करंट लगेगा कि ममता बनर्जी अपनी कुर्सी से दो फुट ऊपर उठ जाएंगी. बस ये करंट लगा दो फिर देखो राज्य में विकास का बल्ब कैसे जलता है.
रैली के दौरान गडकरी ने कहा, 2 मई को परिवर्तन होगा. राज्य में कमल जीतेगा. भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलेगी. तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा. 4 मई को बीजेपी के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. अब इसे कोई नहीं रोक सकता.
केंद्रीय मंत्री ने कहा, यह चुनाव बीजेपी, टीएमसी, कांग्रेस, सीपीएम के भविष्य के बारे में नहीं है और न ही यह पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राहुल गांधी या ममता बनर्जी के भविष्य के बारे में है. यह चुनाव बंगाल के लोगों के भविष्य को लेकर है. हम बंगाल की छवि को बदलना चाहते हैं और भारत को दुनिया में महाशक्ति बनाना चाहते हैं.
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव आठ चरणों में होंगे जबकि पिछली बार सात चरण में हुए थे. इस बार पहले चरण का मतदान 27 मार्च और अंतिम चरण के लिए वोटिंग 29 अप्रैल को होगी. वोटों की गिनती 2 मई को होगी.

Related Articles

Back to top button