देश दुनिया

पत्रकार रोहित सरदाना की कोरोना से मौत

पीएम मोदी बोले-मीडिया क्षेत्र में बड़ी शून्यता पैदा हुई

नई दिल्ली/दि. 30  –  टीवी पत्रकार और सीनियर एंकर रोहित सरदाना (Journalist Rohit Sardana Dies Of Covid) की शुक्रवार को कोरोना से मौत हो गई. इससे मीडिया से लेकर सियासी जगत में उनके जानने वाले स्तब्ध रह गए. रोहित सरदाना आज तक (Aaj Tak) के लिए काम करते थे और पॉपुलर शो दंगल में दिखते थे. दंगल में अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बहस दिखाई जाती थी. इससे पहले रोहित सरदाना जी न्यूज में काम करते थे और वहां पर वो ताल ठोक के शो होस्ट करते थे. उन्हें 2018 में सरकार ने गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित किया था.
रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया से लेकर सियासत तक होड़ है. मीडिया जगत के दिग्गजों, नेताओं और कई मंत्रियों ने भी उनके निधन पर शोक जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया.
उन्होंने ट्वीट किया, “रोहित सरदाना बहुत जल्द ही हमें छोड़कर चले गए. वो हमेशा ऊर्जा से भरे हुए, भारत की तरक्की को लेकर समर्पित और बेहद दयालु व्यक्ति थे. रोहित की कमी हम सबको खलेगी. उनका असमय निधन मीडिया क्षेत्र में एक बड़ी शून्यता पैदा कर गया है. पीड़ित परिवार, उनके दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मैं शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. ओम शांति.”
गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा. “मैं रोहित सरदाना के असमय निधन का समाचार सुनकर बेहद दुखी हूं. देश ने एक बहादुर पत्रकार खो दिया है, जो हर वक्त निष्पक्ष और संतुलित रिपोर्टिंग के लिए खड़ा रहता था. भगवान पीड़ित परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं. “

Related Articles

Back to top button