देश दुनिया

हारने वाले लोग झूठी खबरें फैला सकते हैं

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली/दि.१७ – कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम-केअर्स फंड को लेकर सरकार पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने इस फंड को राइट टू इम्प्रोबिटी बताया था. अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर राहुल गांधी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पहल पूरा भरोसा है.
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह विश्वास पीएम-केअर्स के लिए भारी समर्थन के साथ दिखा भी. उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि आप हारने वाले लोग केवल झूठी खबरें फैला सकते हैं. पूरे देश ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हाथ मिलाया है. बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि आपने और आपकी मां ने हमारे राष्ट्रीय हित को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे भी लिए.
जेपी नड्डा ने कहा कि आपके परिवार की संदिग्ध विरासत में पीएमएनआरएफ में एक स्थायी स्थिति को लागू करना और फिर पीएमएनआरएफ से आपके परिवार के ट्रस्टों में धन प्राप्त करना भी शामिल है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्वीट कर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा.
नड्डा के ट्वीट पर कांग्रेस की ओर से रणदीप सिंह सुरजेवाला् ने मोर्चा संभाला और पीएम-केअर्स फंड में आए लगभग 10 हजार करोड़ रुपये के संबंध में जानकारी मांगी. सुरजेवाला ने कहा कि चीनी कंपनियों के साथ ही फंड में दान देने वालों के नाम सार्वजनिक किए जाएं.
गौरतलब है कि सत्ताधारी बीजेपी और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग तेज हो गई है. पीएम केअर्स फंड को लेकर ट्वीट से पहले राहुल गांधी ने फेसबुक को लेकर एक ट्वीट किया था. राहुल गांधी ने कहा था कि फेसबुक पर बीजेपी और आरएसएस का नियंत्रण है. इस पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया था. रविशंकर ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा था कि ये बातें वह कह रहा है, जिसकी चुनाव के दौरान डेटा चोरी पकड़ी गई थी. इसके बाद कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर कैम्ब्रिज एनालिटिका की सेवा लेने का आरोप लगाते हुए पांच सवाल दाग दिए थे.

Related Articles

Back to top button