देश दुनिया

प्रेमिका की शादी किसी और से होता देख भड़का प्रेमी

मंडप पर ही होने वाले दूल्हे पर किया एसिड अटैक

पटना/दि. 27 – बिहार के लखीसराय जिले में दूल्हे पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. मामला जिले के हलसी थाना क्षेत्र के ककरौरी गांव का है, जहां बीती रात शेखपुरा के भदौंस गांव से बारात आई थी. बारातियों के स्वागत और सभी विधि-विधान के बाद दूल्हे जैसे ही शादी के मंडप पर बैठाया गया, तभी गांव के ही बुद्धन बिंद का बेटा मिथुन कुमार तेजाब से भरी बोतल लेकर पहुंचा और दूल्हे पर उड़ेल दिया.

  • शादी समारोह में मच गई अफरातफरी

शादी के मंडप पर दूल्हे पर तेजाब फेंकने की घटना के बाद शादी समारोह में अफरातफरी मच गई. घटना में नवीन का चेहरा और पीठ झुलस गया है. घटना के बाद घायल दूल्हे को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे डिसचार्ज कर दिया गया, जिसके बाद विवाह संपन्न कराया गया.

  • प्रेमी की जमकर की पिटाई

इधर, बारात में शामिल लोगों ने तेजाब फेंकने वाले शख्स की जमकर पिटाई की. बाद में घटना की सूचना पाकर हलसी थाने की पुलिस पहुंची, जो आरोपी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई. घटना के संबंध में दूल्हे के भाई ने बताया कि आरोपी को पकड़कर जब लोगों ने पूछताछ की तो उसने कहा कि दुल्हन से उसका काफी दिनों से प्रेम संबंध था.आरोपी की मानें तो घरवाले उसकी प्रेमिका की शादी जबरदस्ती कर रहे थे. सभी को सबक सिखाने की नीयत से उसने जानबूझकर शादी के मंडप पर ही तेजाब फेंकने की घटना को अंजाम दिया है. इधर, हलसी थाने की पुलिस ने बताया कि इस मामले में घायल के फर्द बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button